अजय की चुप्पी टूटने के साथ ही चैनल ने कपिल शर्मा को नोटिस भेजा

Prev Article Next Article

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

अजय की चुप्पी टूटने के साथ ही चैनल ने कपिल शर्मा को नोटिस भेजा। ‘बादशाहो’ फिल्म का प्रोमोशन करने आए अजय का बिना शूट कपिल के शो से वापिस जाना, सोनी चैनल को भी सोचने पर मज़बूर कर रहा है। सोनी टीवी ने गंभीरता से सोचने के बाद कपिल शर्मा को नोटिस भेजा है। दूसरी और ये भी खबर थी कि अजय देवगन कपिल की इस हरकत पर नाराज़ है लेकिन अजय ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि मैं कपिल से गुस्सा नहीं हूं और ना ही मैंने कसम खाई है कि मैं कपिल के शो में दुबारा नहीं आऊंगा।

Source

अजय का कहना है कि पहले भी बहुत से शो कैंसिल हुए है, मुझे नहीं मालूम कि उस दिन कपिल शूट पर क्यों नहीं पहुंचे। जब मैं अगली बार उनसे मिलूंगा तो मुझे पता चलेगा कि वो क्यों नहीं आए। लेकिन मुझे लगता है उनकी तबियत ठीक नहीं चल रही है। लेकिन रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है कि सोनी चैनल कपिल के इस व्यवहार से काफी नाराज़ है।

Source

‘द कपिल शर्मा शो’ की टीआरपी पहले ही गिर रही है। वही ऐसी हरकते शो की छवि खराब कर सकती है। सोनी टीवी ने कपिल को ये हिदायत दी है कि ऐसी गलती फिर दुबारा ना हो। गौरमतलब है कि रविवार सुबह ‘बादशाहो’ की टीम जहां समय से पहले सेट पर पहुँची,वही कपिल सेट पर नहीं पहुंचे और उनका फ़ोन भी स्विच ऑफ आ रहा था।  

Prev Article Next Article
loading...