अपनी पहली फिल्म से इस एक्ट्रेस ने कमाए थे सिर्फ 10 रूपये और आज है करोडों की मालकिन

Prev Article

Share with Friends!!

अपनी पहली फिल्म से इस एक्ट्रेस ने कमाए थे सिर्फ 10 रूपये और आज है करोडों की मालकिन। बॉलीवुड की एक्ट्रेस जया प्रदा ने अपने फ़िल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्मे दी है। जया प्रदा बचपन से ही डांस की काफी शौकीन रही है। वो अक्सर अपने स्कूल में होने वाले प्रोग्रामो में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया करती थी। ऐसे में एक बार वह स्कूल कार्यक्रम में डांस कर रही थी कि अचानक एक डाइरेक्टर की नज़र उन पर पड़ी। साउथ के डाइरेक्टर ने जया को अपनी फिल्म में काम करने का ऑफर दे दिया।

Source

उस समय जया प्रदा की उम्र महज़ 14 साल थी। जया को उस काम के लिए 10 रूपये फीस के तौर पर मिले थे। भले ही उन्हें सिर्फ 10 रूपये मिले, फिर भी ये फायदे का सौदा साबित हुआ। क्योकि उसके बाद तो जया को साउथ की बहुत फिल्मो में काम के ऑफर आने लगे। उन्होंने साउथ की फिल्मे की और अपनी पहली हिंदी फिल्म ‘सरगम’ को भी उन्होंने हिट करवाकर लाखो लोगो के दिल में जगह बना ली।

Source

फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और 200 फिल्मो में काम किया। बॉलीवुड में अपना दम दिखाने के बाद जया ने राजनीति की तरफ अपना रुख कर लिया। साल 2004 से 2014 तक उत्तरप्रदेश के रामपुर से सांसद भी रही। मात्र 10 रूपये से अपना करियर शुरू करने वाली ये महान अदाकारा करोडों की सम्पति की मालकिन है।  

Prev Article
loading...