अब ओमपुरी की ज़िंदगी पर भी बनेगी बायोपिक

Next Article

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

अब ओमपुरी की ज़िंदगी पर भी बनेगी बायोपिक। बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक  का चलन अपनी चरम सीमा पर है। एक और जहां खिलाड़ियों पर फिल्मे बन रही है वहीं कई अभिनेताओं पर भी बायोपिक बन रही है। अब खबर है कि हिंदी सिनेमा के एक बेहतरीन एक्टर ओमपुरी पर भी एक फिल्म बनाने की तैयारियां चल रही है। ओमपुरी की एक्स वाईफ नंदिता पुरी का कहना है कि ओमपुरी की ज़िंदगी पर आधारित फिल्म को बनाने का कार्य चल रहा है।

Source

उल्लेखनीय है कि नंदिता ओमपुरी की बायोग्राफी भी एडिट कर चुकी है। ओमपुरी की बायोग्राफी ‘अनलाइकिली हीरो-द स्टोरी ऑफ़ ओमपुरी’ के नाम से प्रकाशित हुई थी। इसे लेकर ओमपुरी और नंदिता पुरी में अनबन भी हुई थी।  नंदिता ने  ओमपुरी को विश्वास में लिए बिना उनकी निजी ज़िंदगी से जुड़े कुछ राज़ ओपन कर दिए थे। बताया जाता  है कि यही बात बाद में उन दोनों के अलगाव का कारण बनी।

Source

बहरहाल अब उनकी बाइपिक की  पटकथा पर काम चल रहा है। वैसे ओमपुरी ने काफी स्ट्रगल के बाद अपना मुकाम पाया था। उन्होंने गंभीर किरदारों से लेकर कॉमिक किरदारों तक अपनी एक्टिंग का जादू दिखाया है। अब देखना है कि ओमपुरी का रोल उतनी ही संजीदगी से कौन निभा पाता है। 

Next Article
loading...