आइये जाने, सबको अपने इशारो पर नचाने वाले कोरियोग्राफर खुद किसके इशारो पर नाचते है ?

Prev Article Next Article

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

आइये जाने, सबको अपने इशारो पर नचाने वाले कोरियोग्राफर खुद किसके इशारो पर नाचते है ? बॉलीवुड के पास कई उम्दा कोरियोग्राफर्स है, जो उसे भी नचाने का दम रखते है जिसे डांस का ‘डी’ भी ना पता हो। पर्दे के पीछे रहकर भी ये सबको नचाते है लेकिन शायद असल ज़िंदगी में इनकी पत्निया इन्हे नचाती है। आज कुछ उन्ही के बारे में जानते है। मुंबई में जन्मे गणेश बॉलीवुड के नामी कोरियोग्राफर है, जिन्होंने शाहरुख़ खान,रानी मुखर्जी,सैफ अली खान जैसे सितारों के साथ काम किया है।

Source

गणेश ने अपनी प्रेमिका सुनयना से 5 जून 2011 में शादी कर ली। ‘डांस इंडिया डांस’ के बाद से कोरियोग्राफर रेमो को दुनिया पहचानने लगी, क्योकि इससे पहले वो पर्दे के पीछे ही रहते थे। रेमो ने लिजेल से शादी की उनके तीन बच्चे भी है। कोरियोग्राफर अहमद ने फिल्म ‘रंगीला’ ‘ताल’ ‘गजिनी’ और ‘किक’ जैसी शानदार फिल्मो के लिए कोरियोग्राफ किया है। इसके बाद अहमद ने मॉडल सायरा से शादी की।

Source

दोनों के दो बच्चे भी है। बेहद मशहूर कोरियोग्राफर्स के पार्टनर्स की जानकारी के साथ आपको बता दे कि बॉलीवुड की दुनिया में  फराह खान को भी अधिकतर लोग जानते है। वो बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे पर नज़र आती रहती है। फराह ने कई गानो को अपनी कोरियोग्राफी से यादगार बनाया है। उन्होंने फिल्म निर्माता शिरीष कुंदर से शादी की और उनके तीन बच्चे है। 

Prev Article Next Article
loading...