आने वाले साल में बायोपिक्स की बारिश होगी बड़े पर्दे पर

Share with Friends!!

आने वाले साल में बायोपिक्स की बारिश होगी बड़े पर्दे पर । जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर बायोपिक की झड़ी लगने वाली है, इस कड़ी में सबसे पहले रिलीज़ होने वाली बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की ज़िंदगी पर बन रही फिल्म ‘संजू’ है। इस फिल्म में रणबीर कपूर संजू बाबा बने है। इसके बाद बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार  ‘गोल्ड’ के नाम से बायोपिक लेकर आने वाले है। इस फिल्म में आज़ादी के बाद हॉकी में भारत के पहले गोल्ड मैडल हासिल करने की कहानी दिखाई जाएगी।

Source

फिल्म ‘गोल्ड’ के अलावा अक्षय कुमार ‘केसरी’ नाम से बायोपिक लाने वाले है। साल 2019 में आने वाली ये फिल्म धर्मा प्रोडक्शन और अजुर एंटरटेनमेंट के बैनर तले आ रही है। इस फिल्म की कहानी 1897 के सारागढ़ी युद्ध से प्रेरित है। इसी के साथ ‘1983’ नाम की फिल्म साल 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की जीत पर बनने वाली है। इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव के रोल में नज़र आने वाले है।

Source

इस फिल्म में रणवीर के नाम ने काफी एक्साइटमेंट क्रिएट कर दी है। और अगर किसी बायोपिक में रणवीरसिंह और आलिया भट्ट को एक साथ देखना है तो आपको थोड़ा इंतज़ार करना पड़ेगा क्योंकि ‘गली बॉय’ फिल्म में जोया अख्तर इन दोनों को साथ लाने वाली है अपनी फिल्म में। ये फिल्म रैपर विवयन फर्नांडिस और नावेद शेख की ज़िंदगी पर आधारित है।

 

 Source
loading...