इन सुपरस्टार्स के बच्चे, पिता के स्टारडम को बरकरार रखने में नाकामयाब रहे

Prev Article Next Article

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

इन सुपरस्टार्स के बच्चे, पिता के स्टारडम को बरकरार रखने में नाकामयाब रहे। ‘किंग ऑफ़ रोमांस’ के नाम से मशहूर फिल्म-मेकर यश चोपड़ा ने बड़े पर्दे पर रोमांस को नए मायने दिए थे। उनके बेटे आदित्य चोपड़ा फिल्ममेकिंग से जुड़े, लेकिन वो अपने पिता के स्टारडम को कायम नहीं रख पाए। दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना के छोटे बेटे राहुल खन्ना 1999 ‘अर्थ’ से अपने करिअर का आगाज़ करने के बाद एक भी फिल्म ऐसी नहीं दे पाए कि वो अपने पिता के नाम को रोशन कर पायें।

Source

वही अगर हम बात करे प्रोड्यूसर वासु भगनानी की तो आपको याद होगा उनके बेटे जैकी भगनानी ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद फिल्म ‘फ़ालतू’ ‘वेलकम टू कराची’ और ‘यंगिस्तान’ जैसी फिल्मो में काम किया, लेकिंग अपना जादू नहीं बिखेर पाए। एक और सुपरस्टार फ़िरोज़ खान के बेटे फरदीन खान ने फिल्म ‘प्रेम अगन’ से बॉलीवुड पारी की शुरुआत की, शुरुआत से ही उनके करिअर ने वो रफ़्तार नहीं पकड़ी, जिसकी उम्मीद उनसे थी।

Source

इसी के साथ फिल्म निर्माता हैरी बवेजा के बेटे हरमन बवेजा ने साल 2008  में फिल्म ‘लव स्टोरी 50-50’ के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा, लेकिन वो दर्शको पे अपनी छाप नहीं छोड़ पाए। 

Prev Article Next Article
loading...