इस वजह से सलमान खान के साथ रोहित शेट्टी काम नहीं कर पाएंगे

Prev Article

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

इस वजह से सलमान खान के साथ रोहित शेट्टी काम नहीं कर पाएंगे। रोहित शेट्टी के इस बयान में दम है या नहीं, लेकिन चौकाने वाला है। ये सभी जानते है कि रोहित शेट्टी और अजय देवगन की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट है। ये दोनों जब भी साथ आये है, बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा के गए है। अजय के अलावा रोहित शेट्टी ने शाहरुख़ खान जैसे स्टार के साथ भी काम किया है। और अब वो अपनी फिल्म रणवीर सिंह के साथ बनाने जा रहे है।

Source

जितने सफल डायरेक्टर रोहित शेट्टी है, उस मुकाम पर पहुँचने के बाद हर डायरेक्टर की ख्वाइश होती है कि वो एक बार सलमान खान के साथ काम करे। लेकिन रोहित थोड़े अलग है। उन्हें ये  लगता है कि सलमान खान के साथ काम करना चाहिए, लेकिन साथ ही उनका ये भी मानना है कि उनके पास इस समय भाईजान के लायक कोई अच्छी स्क्रिप्ट नहीं है।

Source

रोहित के अनुसार ” लोग मुझे लगातार बोलते है कि मेरी और सलमान खान की  जोड़ी धमाकेदार होगी। मैं भी उनके साथ काम करना चाहता हूं, जैसे मैंने ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में शाहरुख़ के साथ काम किया। लेकिन परेशानी ये है कि इस समय मेरे पास सलमान खान के लिए कोई फिल्म नहीं है। मैं एक अच्छी स्क्रिप्ट की इंतज़ार कर रहा हूं।

Prev Article
loading...