कंगना का मानना है कि ऋतिक रोशन तो बेवकूफ है, वो पब्लिक के सामने ये बात स्वीकार नहीं कर पायेगा

Prev Article Next Article

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

कंगना का मानना है कि ऋतिक रोशन तो बेवकूफ है, वो पब्लिक के सामने ये बात स्वीकार नहीं कर पायेगा। कंगना रनौट ने हाल ही में एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जो खुलासे किये है, वो वाकई चौकाने वाले है। उन्होंने ऋतिक रोशन पर उन्हें मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। साल 2016 में कंगना रनौट और ऋतिक रोशन के बीच कथित रिश्ते को लेकर खूब शोर मचा था। और मामला कानूनी मकड़जाल में फंसा।

Source

साइबर सेल से लेकर वकीलों की किताबो से होते हुए विवाद एक मोड़ पर आकर थम गया। कंगना ने कहा कि ऋतिक ने मुझे प्यार में कमज़ोर, सीधा और विनम्र देखा। उन्हें ऐसा लगा नहीं था कि मै भी उन्हें नोटिस भेज दूंगी। कंगना ने ऋतिक को बेवकूफ भी कहा और बताया, अगर वो स्मार्ट होता तो अब तक मुझे जेल भेज चुका होता।

Source

वो यही नहीं रुकी, उन्होंने ये भी कहा कि वो केस लड़ने के लिए अपने पैसे खर्च करती है जबकि ऋतिक अपने पापा के पैसो पर केस लड़ते है। दरअसल कंगना ऋतिक से शादी करना चाहती थी। दोनों के बीच शादी की बात हुई भी थी और ऋतिक ने वादा किया था कि अपनी पत्नी से तलाक लेने के बाद वो कंगना से शादी करेंगे, लेकिन बाद में ऋतिक ने कंगना को पहचानने से भी इंकार कर दिया था। 

Prev Article Next Article
loading...