कंगना रनौट की कंट्रोवर्सी पर प्रोड्यूसर  करण जौहर ने क्या कहा ?

Prev Article Next Article

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

कंगना रनौट की कंट्रोवर्सी पर प्रोड्यूसर  करण जौहर ने क्या कहा ? 15 सितम्बर को कंगना की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सिमरन’ रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म में कंगना एक गुजराती लड़की प्रफुल पटेल का किरदार निभा रही है। फिल्म के ट्रेलर में कंगना का मस्तमौला अंदाज़ दर्शको को खूब लुभा रहा है। ‘सिमरन फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही कंगना ने अपने कंट्रोवर्शल बयानों से ऋतिक रोशन, आदित्य पंचोली और करण जौहर तक को बड़े खुलासे करने के बाद कटघरे में खड़ा कर दिया है।

Source

बता दे, कंगना बॉलीवुड के जाने माने प्रोड्यूसर करण जौहर पर नेपोटिस्म का आरोप लगा चुकी है। उन्होंने करण के ही शो ‘कॉफी विद करण’ में कहा था कि भाई भतीजावाद का झंडा लेकर चलते है।  हाल ही में टीवी इंटरव्यू में भी कंगना ने कहा था कि वे कभी करणजौहर की फिल्म में काम नहीं करना चाहती। उन्होंने करण की एक फिल्म में काम किया था परन्तु वो फिल्म फ्लॉप रही।

Source

परन्तु इसके बाद करणजौहर ने पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा ‘डियर टैलेंट, मैं चाहता हूं कि तुम ओवरकॉन्फीडेंस और भ्रम से दूर रहो, वे लगातार तुम्हारे खिलाफ साज़िश कर रहे है, आप ये देखती नहीं।  

Prev Article Next Article
loading...