कॉमेडियन कपिल और सुनील के झगडे के बाद अब इस कॉमेडियन जोड़ी में हुआ तकरार

Share with Friends!!

कॉमेडियन कपिल और सुनील के झगडे के बाद अब इस कॉमेडियन जोड़ी में हुआ तकरार। हाल ही में नए कॉमेडी शो ‘ड्रामा कंपनी’ की शुरुआत हुई है। लेकिन इससे जुडी एक निराशाजनक खबर सामने आई है कि कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी के बीच विवाद हो गया है और दोनों के बीच बातचीत भी नहीं हो रही। रिपोर्ट्स की माने तो सुदेश ‘ड्रामा कंपनी’ को कृष्णा के शो के तौर पर प्रोजेक्ट किया जाने की वजह से नाराज़ हो गए है।

Source

ताज़ा रिपोर्ट्स में यहाँ तक दावा किया गया है कि एक प्रेस कॉफ्रेन्स के दौरान दोनों के बीच एंट्री को लेकर आर्गुमेंट भी हुआ है। सुदेश ने मीडिआ से बात करते हुए इस विवाद की बात को कबूला और कृष्णा ने कहा ‘हां, हम लोगो के बीच विवाद हुआ है यहाँ तक कि मुझे लहरी से बात करने के लिए उसके मैनेजर को फ़ोन करना पड़ता है।

Source

मैं ऐसा बिलकुल नहीं चाहता, मैं सुदेश की बहुत इज़्ज़त करता हूं, मैंने उनसे कॉमेडी सीखी है। कृष्णा का ये भी कहना है कि एक कॉमेडी शो टीम के बिना नहीं चल सकता। अगर लोग ‘ड्रामा कंपनी’ को मेरा शो कह रहे है तो इसमें मैं कुछ नहीं कर सकता। मैंने हमेशा ही शो में मुख्य किरदार निभाया है और मैं जानता हूं कि उन्हें भी अपने लिए ऐसा ही स्पेस चाहिए। 

loading...