कॉमेडियन कपिल शर्मा की खराब तबीयत ने किया करिअर तबाह

Next Article

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

कॉमेडियन कपिल शर्मा की खराब तबीयत ने किया करिअर तबाह। सभी जानते है आजकल कपिल की तबीयत ठीक नहीं चल रही है, इसीलिये उन्होंने कुछ समय के लिए बेंगलुरु जाकर अपना इलाज़ कराना मुनासिब समझा। बता दे, कपिल शर्मा ने अपने करिअर की शुरुआत बतौर स्टैंड-अप कॉमेडियन की थी। फिर उन्होंने ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ जीता और इसके बाद उन्होंने खुद के कॉमेडी शो में बेशुमार कामयाबी पाई। परन्तु समय बड़ा बलवान होता है, एक तरफ जहां वो आसमान की ऊंचाइयां छू रहे थे वही दूसरी और सुनील ग्रोवर के साथ झगडे ने उन्हें जमीन प् ला कर खड़ा कर दिया।

Source

टेंशन से उनकी तबियत बिगड़ती चली गई। शाहरुख़ खान, अजय देवगन, और अनिल कपूर जैसे नामी सितारे कपिल के सेट पर शूटिंग के लिए इंतज़ार करते रहे लेकिन कपिल अपनी खराब तबियत की वजह से वहां नहीं पहुँच पाते थे। आखिरकार सोनी चैनल और कपिल ने आपस में सलाह-मशवरे के बाद ये तय किया कि कुछ समय के लिए शो का प्रसारण बंद किया जाएगा।

Source

और बाद में इसे और बड़े स्तर पर फिर से प्रसारित किया जाएगा। इसमें कोई दोराय नहीं है कि कपिल की तबियत बहुत ख़राब है क्योकि जब शाहरुख़ और अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म के प्रोमोशन के लिए आये थे तब कपिल बेहोश होकर गिर गए थे। ‘बॉलीवुड जलवा’ जल्द ही उनके ठीक होने की कामना करता है।

Next Article
loading...