क्या आलिया भट्ट ने लगा दी परिणीति चोपड़ा को ये बुरी लत

Prev Article Next Article

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

क्या आलिया भट्ट ने लगा दी परिणीति चोपड़ा को ये बुरी लत । पिछले साल बॉलीवुड सितारों का ड्रीम टूर दुनिया भर में हिट रहा था। वरुण धवन से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट से लेकर कैटरीना कैफ तक इंडस्ट्री के तमाम बड़े सितारे इस ड्रीम टूर का हिस्सा बने। इसी बीच कइयों की दोस्ती हो गई। परिणीति चोपड़ा भी इस टूर में शामिल थी उन्होंने सिर्फ अच्छे दोस्त ही नहीं बनाए, बल्कि एक नया शौक भी पाल लिया ‘शराब’ का। परिणीति चोपड़ा हाल ही में नेहा धूपिया के शो ‘नो फ़िल्टर नेहा’ की मेहमान बनी।

Source

इस दौरान परिणीती ने बताया कि दरअसल उन्होंने कभी शराब नहीं पी थी, और अच्छे दोस्तों की तरह आलिया भट्ट और आदित्य कपूर ने उन्हें शराब टेस्ट करने के लिए मना किया। ड्रीम टूर ख़त्म हो रहा था और आलिया और आदित्य और मै, हर कोई पार्टी करने में मस्त था। इसके बाद हम एक क्लब में गये वहां सब चिल्लाने लगे कि आज तो परी को पीना पड़ेगा।

Source

मैंने कहा, बिल्कुल नहीं। परन्तु उनके ज्यादा कहने से मैंने ‘जैगरबोम्ब’ का टेस्ट किया, फिर दुबारा पिया और सारी रात नाचती रही, परन्तु बाद में मुझे नींद अच्छी आ गई। तब से मुझे लगता है कि नींद के लिए ये अच्छी है, किन्तु आलिया ने मुझे पहले ही कहा था इसे मत पीओ ।

Prev Article Next Article
loading...