खिलाडी अक्षय कुमार और नीरज पांडे साथ बनाएंगे ‘बेबी’ का अगला सिक़्वल

Prev Article Next Article

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

खिलाडी अक्षय कुमार और नीरज पांडे साथ बनाएंगे ‘बेबी’ का अगला सिक़्वल। अक्षय कुमार आज सबको पीछे छोड़कर सफलता के पहले पायदान पर खड़े है। ऐसे में हर एक निर्माता उनके साथ काम करने की होड़ में लगा है। अब नीरज पांडे अक्षय के साथ फिल्म ‘बेबी’ का सिक़्वल बनाने जा रहे है। आप ये पढ़कर कहेंगे कि फिल्म ‘बेबी’ का पार्ट 2 तो ‘नाम शबाना’ के नाम से बन चुका है। लेकिन कहानी में ट्विस्ट ये है कि ‘नाम शबाना’ दरअसल अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेबी’ की प्रीक्वल थी ना कि सीक्वल।

Source

और इस थ्रिलर फिल्म का दूसरा हिस्सा अब बनेगा, जिसमे अक्षय कुमार लीड रोल करेंगे जबकि इसे पहली फिल्म के निर्देशक नीरज पांडे ही प्रोड्यूस और डायरेक्ट करेंगे। करीबन 9 वर्ष पहले बतौर डायरेक्टर अपना करिअर शुरू करने वाले नीरज पांडे ‘बेबी’ और ‘एमएस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी’ के लिए भी जाने जाते है।

Source

फिलहाल अपनी अगली फिल्म ‘अय्यारी’ के पोस्ट प्रोडक्शन के काम में व्यस्त नीरज पांडे का कहना है कि हम ‘बेबी’ का तीसरा भाग जरूर बनाएंगे, जिसकी शूटिंग अगले साल के शुरू में ही शुरू हो जायेगी। इसमें अक्षय की मुख्य भूमिका होगी। इस बार फिल्म की कहानी दरअसल वहां से शुरू होगी जहां पर ‘बेबी’ ख़त्म हुई थी।  

Prev Article Next Article
loading...