‘जुड़वा 2 ‘ वरुण धवन के डबल रोल से, डबल धमाके की उम्मीद न रखे

Prev Article

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

‘जुड़वा 2 ‘ वरुण धवन के डबल रोल से, डबल धमाके की उम्मीद न रखे। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की फिल्म ‘जुड़वाँ 2 ‘ आजकल काफी सुर्खियों में है। भले ही इसके गाने फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही जनता के दिलो पर छा गए है लेकिन फिर भी इस फिल्म को, 20 साल पहले रिलीज़ हुई ‘जुड़वा’ की कॉपी कह सकते है। ‘जुड़वा 2 ‘ नाम होने से, इसके धमाके की उम्मीद भी डबल हो जाती है। वैसे क्योकि ये फिल्म सोलो रिलीज़ हुई है, इसीलिये इसकी कमाई करने के चान्स बढ़ गए है। और साथ में त्योहारों की छुटियां भी इस फिल्म की कमाई पर अपना असर दिखा रही है।

Source

अभिनेता वरुण धवन की फिल्म ‘जुड़वाँ 2’ को पहले दिन काफी अच्छी ओपनिंग मिली है। पहले दिन इस फिल्म ने करीबन 15 करोड़ रूपये का आंकड़ा पार कर लिया है। मार्किट एनालिस्ट तरुण आदर्श ने सोशल मीडिआ के जरिए इस फिल्म के कमाई की जानकारी दी है। इस पहले दिन की कमाई में शाहरुख़ खान की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेज़ल’ को पीछे छोड़ दिया है।

Source

अब ‘ जुड़वा 2 ‘ इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मो की लिस्ट में चौथे नंबर पर काबिज़ हो गई है। पहले नंबर पर ‘बाहुबली 2’, दूसरे नंबर पर सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ तीसरे नंबर पर शाहरुख़ खान की ‘रईस’ और चौथे नंबर पर वरुण की ‘जुड़वा 2’ ने जगह बना ली है।  

Prev Article
loading...