फिल्म साइन करने से पहले फ़िल्मी सितारों की शर्ते सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे

Next Article

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

फिल्म साइन करने से पहले फ़िल्मी सितारों की शर्ते सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। आइये जाने टॉप सेलिब्रिटीज की शर्ते, जो डायरेक्टर को माननी ही पड़ती है। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ हर डायरेक्टर काम करना चाहता है। परन्तु फिल्म साइन करने के पहले सलमान की शर्त ये होती है कि फिल्म में कोई स्मोकिंग सीन या किसिंग सीन न हो। इतने नखरे सहने के बाद भी हर कोई उसके साथ काम करता है। और मिस्टर खिलाडी का तो कहना ही क्या, उनकी शर्त होती है कि सबको सुबह जल्दी सेट पर पहुंचना है और रविवार को कोई शूटिंग नहीं करेंगे।

Source

ये शर्ते मंज़ूर होने के बाद ही अक्षय कुमार फिल्म साइन करते है। इसके बाद करीना कपूर के भी काफी नखरे है, वो सिर्फ ए लिस्ट के एक्टर के साथ फिल्म करती है अन्यथा वो फिल्म साइन ही नहीं करती। और बॉलीवुड क़्वीन कंगना रनौट यू तो बहुत सादगी से रहती है लेकिन हमेशा उनकी ये शर्त रहती है कि उनके साथ हमेशा एक पर्सनल असिस्टेंट हो फिर शूटिंग चाहे देश में हो या विदेश में।

www.hdnicewallpapers.com

Source

फिल्म इंडस्ट्री के ऋतिक रोशन अपनी फिटनेस को लेकर अपना पूरा ध्यान रखते है उनकी यही शर्त रहती है कि प्रोडूसर्स उनके लिए सबसे पहले जिम की व्यवस्था करे। अब लीड रोल करने वालो की हर शर्त इसीलिये मंज़ूर की जाती है कि बिना हीरो या हीरोइन के तो कोई फिल्म ही नहीं बनेगी।  

Next Article
loading...