बिग बॉस के सदस्य इतना कमाते है कि परेशानियों के बावजूद भी वो घर नहीं छोड़ना चाहते

Next Article

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

बिग बॉस के सदस्य इतना कमाते है कि परेशानियों के बावजूद भी वो घर नहीं छोड़ना चाहते। बिग बॉस का घर एक गेम ही नहीं है बल्कि इसे खेलने के लिए बिग बॉस को एक बड़ी रकम चुकानी पड़ती है। एक एपिसोड के लिए बिग बॉस सलमान खान को अगर 11 करोड़ देते है तो इसे खेलने वालो को भी बिग बॉस इतनी रकम देते है, जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। हिना खान और शिल्पा शिंदे प्रत्येक दिन के 1 लाख यानि महीने के 30 लाख रूपये वसूलेंगी। आकाश दादलानी इन दोनों से थोड़ा आगे है, वो इस शो में  हर एक एपिसोड के एक लाख पच्चास हज़ार रूपये लेंगे।

Source

टीवी के जाने माने कलाकार हितेश तेजवानी को बिग बॉस एक एपिसोड के 80  हज़ार रूपये देंगे। बेनफ्शा सुनवाला भी हर वीक तीन लाख की कमाई करेंगी। वही शिवानी दुर्गा को भी करीबन दो लाख पच्चास हज़ार एक सप्ताह का मिलेगा। अर्शी खान को सात दिन के लिए चार लाख बीस हज़ार रूपये दिए जा रहे है।

Source

इसी के साथ अगर हम बंदगी कालरा और जुबैर खान की बात करे तो उन दोनों को करीबन चार लाख रूपये प्रत्येक सप्ताह मिलेंगे। बता दे, फिलहाल जुबैर खान इस शो से बाहर हो चुके है। अभी तो बिग बॉस ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है, लेकिन अगर बिग बॉस ने चाहा तो वो इस शो में फिर से लौट सकते है।  

Next Article
loading...