युवराज सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड किम शर्मा, बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री ले सकती है

Share with Friends!!

युवराज सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड किम शर्मा, बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री ले सकती है……….. भले ही भारत के क्रिकेटर युवराज सिंह अब शादीशुदा है लेकिन किम शर्मा के साथ उनका रिश्ता काफी समय तक सुर्खिया बटोरता रहा। टीवी के सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस’ में नेहा पेंडसे के जाने के बाद वाइल्ड कार्ड एंट्री का इंतज़ार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस के घर में बॉलीवुड की एक्ट्रेस या यूं कहे कि युवराज की एक्स गर्ल फ्रेंड की एंट्री हो सकती है। हर बार बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री किसी जबरदस्त सितारे की होती है। वैसे इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस के घर में इस बड़े पर्दे की एक्ट्रेस किम शर्मा के साथ एक और टेलीविजन स्टार की भी एंट्री होगी।

Source

किम शर्मा की एंट्री लगभग तय है बस फीस के लेन-देन पर चर्चा हो रही है। लगता है अगले ही हफ्ते इस एक्ट्रेस की एंट्री करा दी जाएगी। किम शर्मा  शाहरुख़ खान की फिल्म ‘मोहब्बते’ में नज़र आ चुकी है। इस फिल्म से भी ज्यादा चर्चा में उनका नाम तब रहा जब वो क्रिकेटर युवराज सिंह को डेट कर रही थी। हालांकि दोनों के रिलेशन में लम्बे समय पहले ब्रेक लग चुका है। युवराज भी अब अपनी खुशहाल शादीशुदा ज़िंदगी ज़ी रहे है। किम शर्मा हमेशा से ही बॉलीवुड में अपने बोल्ड अवतार और एक्सपोज़र के लिए चर्चा में बनी रहती थी। लेकिन शादी के बाद उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया और केन्या में अपने पति के साथ बस गई थी।

Source

बता दे, बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट्स के मुताबिक अब घर में आने वाली अगली सदस्य के नाम पर मेकर्स टीवी सीरियल ‘उतरन’ की एक्ट्रेस रश्मि देसाई के नाम पर विचार कर रहे है। रश्मि  ‘उतरन’ ‘दिल से दिल तक’ और ‘झलक दिखला जा’ जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी है। पता हो, इन दिनों बिग बॉस के घर में सभी जोड़ियां टूट चुकी है। घर के सदस्यों के बीच जमकर घमासान हो रही है। सीक्रेट रूम में रह चुके श्रीसंत और अनूप जलोटा एक बार फिर से घर में आ गए है। और अनूप की नाराजगी ने जसलीन को हिला कर रख दिया है। अब देखना बाकी है कि वाइल्ड कार्ड से एंट्री कर रहे सितारे का स्वागत, घर के सदस्य किस तरह से करते है। 

 Source
loading...