ये सारे फ़िल्मी सितारे कंगना रनौट के सपोर्ट में आ गए

Next Article

Share with Friends!!

ये सारे फ़िल्मी सितारे कंगना रनौट के सपोर्ट में आ गए। कंगना रनौट और ऋतिक रोशन का विवाद ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहा। कंगना ने बहुत लोगो के नाम लिए है जिन्होंने उसके साथ बुरा किया है। जब बुरे लोगो में आदित्य पंचोली का नाम आया तो उनकी पत्नी ने कहा कि कंगना ने पांच साल मेरे पति को डेट किया और अब कंगना कह रही है कि मैं उन्हें बेटी मानती थी। जो लड़की मेरे पति पर डोरे डाल रही है उसे मैं अपनी बेटी कैसे कह सकती हूं ? कंगना का विरोध करते हुए कोरियोग्राफर फराह खान ने भी इस विवाद में कूदकर कहा कि नारीवाद बराबरी के बारे में है और आप महिला होने का फायदा उठाते है।

Source

कुछ लोग कंगना का विरोध कर रहे है किन्तु अब काफी लोग कंगना का सपोर्ट करने में आगे आ चुके है। ऋतिक के दोस्त बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय ने कंगना के पक्ष में अपनी बात रखते हुए कहा ” कंगना एक बेबाक लड़की है, जो सीधे दिल से बात करती है, वो दिलेर और ईमानदार भी है’।

Source

और  विशाल भारद्वाज ने भी कंगना की तारीफ की और कहा कि विवादों के बीच में घिरे रहने के बावजूद भी कंगना ने सभी के साथ पेशेवर बर्ताव किया। खूबसूरत अभिनेत्रियां रवीना टंडन और सोनम कपूर भी कंगना के स्थितियों को संभालने के तरीके से इम्प्रेस है। यही नहीं इस बुरे दौर में कंगना की बहन रंगोली ने भी उसका साथ दिया है। 

Next Article
loading...