वरुण धवन की ‘जुड़वा 2’ से है बाजार के विशेषज्ञों को उम्मीदें

Prev Article

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

वरुण धवन की ‘जुड़वा 2’ से है बाजार के विशेषज्ञों को उम्मीदें। बॉक्स ऑफिस पर बीते कुछ दिनों से कोई चहल पहल नहीं है। हालांकि इन दिनों ‘भूमि’ ‘हसीना पारकर’ और ‘न्यूटन’ जैसी फिल्मो ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी लेकिन कुछ खास जलवा नहीं दिखा पाई। लिहाज़ा अभी सभी उम्मीदे अगली रिलीज़ ‘जुड़वा 2’ से है। इससे पहले राजकुमार राव की फिल्म ‘न्यूटन’ को खूब सराहना मिली है। ये फिल्म ऑस्कर अवार्ड में भारत का प्रतिनिधित्व करेगी। लेकिन कमाई के मामले में कोई कमाल नहीं दिखा पाई।

Source

जहां ये फिल्म एक सधी हुई चाल से आगे बढ़ रही है, वही संजय की कमबैक फिल्म भूमि और श्रद्धा कपूर की फिल्म हसीना पारकर दर्शको को रिझाने में नाकामयाब रही है। अब बाजार के विशेषज्ञों को उम्मीद है कि इसी शुक्रवार को रिलीज़ हो रही ‘जुड़वा 2 ‘ अच्छा कारोबार करेगी। इस फिल्म के गाने पहले ही चार्टलिस्ट में जगह बना चुके है, वही वरुण धवन की फैंस और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रुतबा है।

Source

लिहाज़ा फिल्म की कमाई करने की पूरी उम्मीदे है। बता दे, डेविड धवन की 20 साल पहले रिलीज़ ‘जुड़वा’ का सीक्वल है। कॉमेडी फिल्म है और साथ में त्योहारों का मौसम है। इसीलिये  कमाई की उम्मीद तो सबको है।  

Prev Article
loading...