वो बॉलीवुड सितारे, जिन्होंने सगाई तो की लेकिन शादी का लड्डू खाने में नाकामयाब रहे

Share with Friends!!

वो बॉलीवुड सितारे, जिन्होंने सगाई तो की लेकिन शादी का लड्डू खाने में नाकामयाब रहे। आम लोगो की तरह बॉलीवुड के सुपरस्टार्स की ज़िंदगी में भी कई बार ऐसे हालात बन जाते है, जब ना चाहते हुए भी रिश्ते टूट जाते है। ऐसा ही कुछ महानायक अमिताभ बच्चन के सुपुत्र अभिषेक और करिश्मा कपूर के साथ भी हुआ। दोनों ने 2002 में सगाई की, फिर ना जाने क्यू ये रिश्ता टूट गया। इसके बाद  बॉलीवुड की सूबसूरत अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार की प्रेम कहानी भी जग जाहिर है।

Source

शिल्पा के इंटरव्यू के हिसाब से, अक्षय की ज़िंदगी में ट्विंकल के आ जाने से उन्होंने शिल्पा को छोड़ दिया। ट्विंकल के आने से पहले वो दोनों सगाई करने वाले थे। और आपको बता दे, आज के नंबर1 सुपरस्टार सलमान खान और संगीता बिजलानी कभी आइडल कपल के तौर पर देखे जाते थे। बताया जाता है कि उनके शादी के कार्ड्स भी छप चुके थे। लेकिन तभी अचानक दोनों के बीच कुछ हुआ, जिसके बाद ये रिश्ता टूट गया। छपे हुए कार्ड्स धरे रह गए।

Source

संगीता ने बाद में क्रिकेटर अज़रुद्दीन से शादी की, जबकि सलमान आज तक कुंवारे है। इसी के साथ आपको बता दे, कि अक्षय सिर्फ शिल्पा के साथ प्रेम कहानियो में नहीं उलझे, बल्कि रवीना टंडन और अक्षय की सगाई भी हो चुकी थी। लेकिन ये रिश्ता सगाई टूटने तक ही रहा, वो शादी नहीं कर पाए।  

loading...