श्रद्धा कपूर इश्क लड़ाने जा रही है एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ, शक्ति कपूर का क्या कहना है बेटी की शादी को लेकर

Share with Friends!!

श्रद्धा कपूर इश्क लड़ाने जा रही है एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ, शक्ति कपूर का क्या कहना है बेटी की शादी को लेकर ? अभिनेता कार्तिक आर्यन के सितारे इन दिनों काफी बुलंद है उनकी फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने सफलता के नए आयाम गढ़ दिए है। अब ये खबरे आ रही है कि वो अपनी अगली फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस करते हुए नज़र आएंगे। दिनेश विज़न ने ‘राब्ता’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू निर्देशन किया था। राब्ता फिल्म में सुशांत और कृतिसैनन ने काम किया था।

Source

अब दिनेश ने अपनी अगली फिल्म में श्रद्धा कपूर और कार्तिक आर्यन का नाम फ़ाइनल कर लिया है। ये रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी। वैसे आप जानते है कि श्रद्धा अपनी फिल्मो की वजह से ही नहीं बल्कि अपनी निजी ज़िंदगी की वजह से भी सुर्खियों में रहती है। जबकि उनके पिता शक्ति कपूर इन सब बातो से बेपरवाह दिखते है। अपनी बेटी की शादी के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि ” हर पिता की तरह वह भी चाहते है कि उनकी बेटी अच्छी और सम्मानित फॅमिली में शादी करे।

Source

मगर आज के समय में माता पिता को अपने बच्चो को पार्टनर चुनने की आजादी देनी चाहिए। वे दिन गए जब माता पिता अपने बच्चो के लिए पार्टनर तय कर देते थे। आजकल बच्चो से हर चीज़ में उनकी पसंद पूछनी चाहिए”। वैसे बता दे, श्रद्धा इस वक्त ‘साहो’ की शूटिंग में व्यस्त है। फिल्म में वह ‘बाहुबली’ फेम प्रभास के ऑपोज़िट नज़र आएंगी।

Source 

 
loading...