सलमान खान का ये कंट्रोवर्सी शो दलदल में फंसता जा रहा है, इसीलिये सलमान ने ये चौकाने वाला फैसला ले लिया

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

सलमान खान का ये कंट्रोवर्सी शो दलदल में फंसता जा रहा है, इसीलिये सलमान ने ये चौकाने वाला फैसला ले लिया। हर साल की तरह इस साल भी सभी को सलमान खान के इस ब्लॉकबस्टर शो बिग बॉस का बेसब्री से इंतज़ार रहा। लेकिन ये शो शुरू होते ही कंट्रोवर्सी के दलदल में फंसता चला जा रहा है। इसी के साथ मीडिआ रिपोर्ट्स के मुताबिक जुबेर खान और सलमान के बीच चल रहे वार के कारण शो की लोकप्रियता खतरे में पड़ गई है। वही जुबेर अब तक के सभी सीज़न की तुलना में सबसे कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट माने जा रहे है।

Source

सलमान का मानना है कि घर में लगातार जिस तरह के एक दूसरे पर निजी आरोप लगाए जा रहे है ये ज्यादा दिन तक शो को टीआरपी दिलाने में कामयाब नहीं होगा। आगे चलकर इस शो की टीआरपी पर खतरा आ सकता है। आम कंटेस्टेंट और सेलिब्रिटी के इस कांसेप्ट से सबसे अधिक सलमान की इमेज को नुकसान पहुंचा है।

Source

हाल ही में जुबेर ने सलमान और बिगबॉस के कई चौकाने वाले खुलासे करके सलमान की इमेज को खतरे में डाल दिया है। इस हरकत से सलमान दुखी भी है। परन्तु अब सलमान संभलकर बात करने की कोशिश करेंगे। सलमान अब बिग बॉस के चलते किसी और तरह की कंट्रोवर्सी का हिस्सा नहीं बनना चाहते।  

loading...