सलमान खान के फैंस को ‘बिग बॉस-11 में मिल सकता है बड़ा ट्विस्ट

Prev Article

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

सलमान खान के फैंस को ‘बिग बॉस-11 में मिल सकता है बड़ा ट्विस्ट । बॉलीवुड के ‘सुलतान’  सलमान खान का टीवी शो ‘बिग बॉस’ सीज़न 11 के साथ जल्द ही शुरू होने जा रहा है। वैसे तो सलमान का शो अपने विवादों की वजह से काफी पॉपुलर है लेकिन टीआरपी के लिहाज़ से पिछले कुछ सीज़न शो के लिए अच्छे नहीं गए है। बिग बॉस की टीआरपी में सुधार लाने के लिए पिछले साल शो के फार्मेट में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिले थे। ऐसे में शो को बेहतर बनाने के लिए निर्माता एक बड़ा ट्विस्ट लाने की तैयारी कर रहे है।

Source

अंग्रेजी अखबार डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार इस बार बिगबॉस के घर में एक ही परिवार के दो सदस्य देखने को मिल सकते है। शो में सेलेक्ट किये जाने वाले मेम्बर्स माँ-बेटी, पिता-बेटा, या फिर भाई-बहन हो सकते है। मेकर्स को उम्मीद है कि शो में एक ही परिवार के दो कंटेस्टेंट को लाने की वजह से उनके पास्ट के बारे में बाते पता चलेंगी, जिसका फायदा शो की टीआरपी को हो सकता है।

Source

रिपोर्ट्स में सोर्स के हवाले से बताया गया है कि मेकर्स ऐसा बदलाव शो को पहले से ज्यादा बेहतर बनाने के लिए करना चाहते है। वैसे भी, अगर शो को सलमान खान जैसे सितारे होस्ट कर रहे हो तो शो में बदलाव की क्या जरुरत है। 

Prev Article
loading...