सलमान खान बिग बॉस को होस्ट करने के लिए 11 करोड़ प्रति एपिसोड लेंगे, तो इस शो के  कंटेस्टेंट कितना लेते होंगे ?

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

सलमान खान बिग बॉस को होस्ट करने के लिए 11 करोड़ प्रति एपिसोड लेंगे, तो इस शो के  कंटेस्टेंट कितना लेते होंगे ? सलमान खान का शो ‘बिग बॉस’ एक बार फिर से अपना 11वां सीज़न लेकर शुरू हो गया है। इस बार बिग बॉस में हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी भी नज़र आ रही है। इस खबर के अनुसार सपना चौधरी बिग बॉस में सबसे ज्यादा रूपये लेने वाले कलाकारों में से एक है। इस बार भी बिग बॉस में पिछली बार की तरह ही सेलेब्स के साथ आम लोगो को भी लिया गया है। इस बार के शो में कोई बाबा तो कोई गैंगस्टर शामिल है।

Source

बिग बॉस का ये सीज़न पड़ोसियों पर आधारित है। इस कारण ही इस शो के चार सदस्यों को पड़ोसी बनाया गया है। वही ‘खतरों के खिलाडी’ की फाइनलिस्ट रही हिना खान भी इस बिग बॉस का हिस्सा बनी है। बिग बॉस के सदस्यों को जहां पच्चास हज़ार एक दिन के मिलेंगे, वही अगर हम हरियाणा की प्रशिद्ध डांसर की बात करे तो वो अपने डांस प्रोग्राम के लिए दो से तीन लाख रूपये चार्ज करती है।

Source

लेकिन बिग बॉस में एक एपिसोड के करीब एक लाख रूपये ले रही है। लेकिन बिग बॉस के मेकर्स जानते है कि सपना की लोकप्रियता की वजह से उनके शो को बहुत फायदा होगा। इसीलिये वो इतने रूपये देने के लिए तैयार हो गए है।  

loading...