‘सिंघम 3 ‘ में अजय देवगन के होने को लेकर रोहित शेट्टी ने किया बड़ा खुलासा

Prev Article Next Article

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

‘सिंघम 3 ‘ में अजय देवगन के होने को लेकर रोहित शेट्टी ने किया बड़ा खुलासा। पिछले कुछ दिनों से फिल्म ‘सिंघम 3 ‘ के साथ अजय देवगन के बजाय सनी देओल का नाम जोड़ा जा रहा था। खबर थी, सिंघम के तीसरे हिस्से में आदर्शवादी पुलिसवाले के रोल में अजय देवगन नहीं बल्कि सनी देओल नज़र आएंगे। लेकिन अब अजय के बाद रोहित शेट्टी ने इस मामले की सारी कन्फ्यूज़न दूर कर दी है। सनी देओल वाली अफवाह की शुरुआत पता नहीं कैसे और कहाँ से शुरू हुई। लेकिन अब सारा मामला साफ़ हो गया है।

Source

हो सकता है कि सनी देओल के साथ जिस फिल्म ‘ एस 3 ‘ का नाम जोड़ा जा रहा है, वह कोई और फिल्म हो। वैसे सनी देओल ने कभी ‘सिंघम 3 ‘ का जिक्र नहीं किया था। रोहित शेट्टी का ये भी कहना है कि ‘ सिंघम 3 ‘ के कॉपीराइट उसके पास है। ऐसे में कोई और भला इस नाम की फिल्म कैसे बना सकता है। उल्लेखनीय है कि फिलहाल रोहित ‘सिंघम 3 ‘ की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे है।

Source

वैसे रोहित शेट्टी रणवीर सिंह के साथ भी एक्शन फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे है, जिसकी शुरुआत अगले साल के शुरू में कर दी जायेगी। पता हो, अभी हाल ही में अजय देवगन अपनी फिल्म ‘बादशाहो’ से धूम मचा चुके है। और इसके बाद रोहित शेट्टी ने इन्हे ‘सिंघम 3 के लिए चुन लिया है।  

Prev Article Next Article
loading...