‘सिंघम 3 ‘ साइन करने से पहले सनी ने अजय देवगन को फ़ोन क्यों किया ?

Prev Article

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

‘सिंघम 3 ‘ साइन करने से पहले सनी ने अजय देवगन को फ़ोन क्यों किया ?  इस बार सिंघम के रूप में आप अजय देवगन की जगह सनी देओल को देखेंगे। जी हां, सनी पाजी तमिल सुपरस्टार सूर्या की फिल्म ‘सिंघम 3 ‘ के रीमेक में पुलिस अफसर की भूमिका में दिखेंगे। उनका ढाई किलो का हाथ अब और भारी होने वाला है। बता दे, जयंती लाला गाड़ा द्वारा प्रोड्यूस की जाने वाली फिल्म का नाम ‘सिंघम 3 ‘ नहीं बल्कि ‘ एस 3 ‘ होगा।

Source

मीडिआ साईट ‘डीएनए’ की खबर के मुताबिक इस फिल्म को साइन करने से पहले सनी देओल ने अजय देवगन को फ़ोन किया जो रोहित शेट्टी की दो फिल्मो में बाजीराव सिंघम की भूमिका निभा चुके है। खबरों के अनुसार सनी देओल ने अजय देवगन को फ़ोन करके बताया कि वह ‘सिंघम 3’ कर रहे है। उन्होंने अजय से ये भी कहा कि कही भी सिंघम शब्द का उपयोग नहीं करेंगे।

Source

ये हम भी बता चुके है कि ये फिल्म  ‘ एस 3 ‘ कहलाएगी। जहां ‘सिंघम’ और ‘सिंघम 2’ को रोहित शेट्टी ने  डायरेक्ट किया था वही ‘सिंघम 3 ‘ के जरिये रवि चंद्रन निर्देशक के तौर पर डेब्यू करेंगे। अब देखना होगा कि क्या सनी भी उनके नक़्शे कदम पर चलते हुए मूंछे रखेंगे। क्योकि अजय ने उन फिल्मो में सूर्या कि तरह का लुक अपनाया हुआ था।  

Prev Article
loading...