हिल जाओगे, बॉलीवुड के इन कलाकारों की पढ़ाई के बारे में जानकार

Prev Article Next Article

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

हिल जाओगे, बॉलीवुड के इन कलाकारों की पढ़ाई के बारे में जानकार। वो एक्टर है, ज्यादा पढ़ाई तो नहीं की होगी। इस तरह की बाते आमतौर पर सुनने को मिल जाती है। पर कौन बताए इस दुनिया को कि जरुरी नहीं कि करिश्मा कपूर की तरह सभी पांचवी फेल है। दरअसल एक्टिंग को लेकर सबसे ज्यादा पढ़ाई नसीर उद्दीनशाह ने की है। ग्रेजुएट होने के बाद फिल्म & टेलीविज़न इंस्टीटूट में चार साल एक्टिंग की पढ़ाई की। सदी के महानायक अमिताभ साइंस के स्टूडेंट रहे है।

Source

ग्रैजुएशन उन्होंने इंग्लिश ऑनर्स से की। ऑस्ट्रेलिआ की क्वींस्लैंड यूनिवर्सिटी से उन्हें डॉक्टरेट की मानद उपाधि भी मिली है। इसके बाद किंग खान यानि शाहरुख़ खान दिल्ली के रहने वाले है। भाई, जरा सोचो, वो भी इकोनॉमिक्स ऑनर्स से ग्रैजुएट है। इसी के साथ क्या हंसती है प्रीति ज़िंटा। जब हंसती है तो दुनिया ही खिल जाती है।

Source

प्रीति ज़िंटा ने शिमला से इंग्लिश ऑनर्स से पढ़ाई की है। यही नहीं, इसके बाद मास्टर्स उन्होंने क्रिमिनल साइकोलॉजी से की है। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कई सितारे जल्दी ही फिल्म लाइन में आ गए और वो अपनी पढाई को पूरा नहीं कर पाए, लेकिन अच्छे पढ़े-लिखे सितारे भी कम नहीं है। 

Prev Article Next Article
loading...