हे भगवान् ! बॉलीवुड के इन सुपरस्टार्स ने कई बार करवाया है अपने बालो का हेयर ट्रांसप्लांट

Prev Article Next Article

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

हे भगवान् ! बॉलीवुड के इन सुपरस्टार्स ने कई बार करवाया है अपने बालो का हेयर ट्रांसप्लांट। ये बात तो सही है कि हमारे फेवरेट स्टार्स अपनी फिटनेस को लेकर बहुत सजग रहते है और साथ ही साथ ये स्टार्स अपने ब्यूटीफिकेशन के लिए भी करोडो रूपये खर्च करते है। टेंशन की वजह से हर किसी के बाल झड़ते है, ऐसे ही कुछ सितारों की चर्चा आज हम करेंगे, जिन्होंने समय रहते हेयर ट्रांसप्लांट करके फिर से जनता के दिलो पर राज़  किया।

Source

बता दे, फिल्म इंडस्ट्री के चार्मिंग स्टार के खिताब से नवाज़े गए अक्षय कुमार ने ट्रांस प्लांट का सहारा लिया है। अक्की को उनके बालो ने धोखा दिया था, नतीजन अक्षय ने हेयर ट्रांसप्लांट करवाया। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान दो बार पहले ही हेयर ट्रांसप्लांट करवा चुके है और वो अब तीसरी बार करवाने जा रहे है। दुबई में डॉक्टर्स की टीम उनके हेयर ट्रांसप्लांट के लिए बुलाई गई है।

  Source

90 के दशक के एक्टर गोविंदा ने भी झड़ते बालो को बचाने के लिए हेयर ट्रांसप्लांट का सहारा लिया और इस काम में उनकी मदद की सलमान खान ने। 0 बॉलीवुड के मुन्नाभाई संजय दत्त ने तो हेयर ट्रांसप्लांट करवाया है इसी के साथ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने समय रहते ये काम कर लिया अन्यथा  उनके फ़िल्मी करिअर पर खासा प्रभाव पड़ता।                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                       

Prev Article Next Article
loading...