ज़िंदगी की हर पहली चीज़ को संभाल कर रखते है अक्षय कुमार

Prev Article Next Article

Share with Friends!!

ज़िंदगी की हर पहली चीज़ को संभाल कर रखते है अक्षय कुमार। बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार  आज फिल्म इंडस्ट्री के वर्सेटाइल एक्टर्स में से एक है। यही नहीं उन्हें बॉलीवुड के सबसे फिट कलाकार के रूप में भी जाना जाता है। अक्षय कुमार का असली नाम राजीव ओम भाटिया है। दरअसल ओम उनके पिता का नाम था और इसीलिये उन्होंने अपना मिडिल नाम उनके नाम पर रखा था। हालाँकि फिल्मो में आने के बाद उनको अक्षय कुमार के नाम से जाना जाने लगा।

Source

बता दे, हम सबकी ज़िंदगी में पहला प्यार बेहद खास होता है। लेकिन अक्षय की लाइफ में ये पहला शब्द बहुत ही मायने रखता है। चाहे फिर वो कुछ भी हो। उनके पास आज भी उनका पहला घर, पहली मोटर साइकिल, पहली कार; पहली घडी आदि सब कुछ सुरक्षित रखी  हुई है।

Actor Jackie Chan poses on a yatch during a photocall for the film ‘Skiptrace’ at the 66th Cannes Film Festival in Cannes May 16, 2013. REUTERS/Eric Gaillard (FRANCE – Tags: ENTERTAINMENT HEADSHOT) – RTXZOUW

Source

और एक अच्छी बात, जो अक्षय ने अनुपम खेर शो में शेयर की थी वो ये कि जब वो  बैंकॉक में थे तब उनके कमरे में तीन लोगो के पोस्टर लगे हुए थे एक sylvester stallone का दूसरा जैकी चैन का और तीसरा श्रीदेवी का। अक्षय बड़े ही गर्व से आगे बताते है कि आज वो इन तीनो के साथ काम कर चुके है। है ना कमाल की बात।

Prev Article Next Article
loading...