6000 शादी के प्रपोज़ल मिलने के बाद, अब बाहुबली असल ज़िंदगी में शादी करने जा रहे है

Prev Article Next Article

Share with Friends!!

6000 शादी के प्रपोज़ल मिलने के बाद, अब बाहुबली असल ज़िंदगी में शादी करने जा रहे है। फिल्म ‘बाहुबली-द कनक्लूज़न’ की अपार सफलता के साथ प्रभास (37) और अनुष्का शेट्टी (35) की ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री ने भी जमकर सुर्खियां बटोरी। हालांकि दोनों स्टार्स अपने रिलेशनशिप पर कुछ भी बोलने से बच रहे थे। लेकिन अब खबरे आ रही है कि इस साल दिसंबर में दोनों शादी करने जा रहे है। साउथ एशियन सिनेमा मैगज़ीन के फिल्म और फैशन क्रिटिक उमेर संधू ने इस बात की पुष्टि की है।

Source

पहले ये खबरे आई थी कि प्रभास के घरवालों ने उनकी शादी किसी बिज़नेस मैन की बेटी से तय कर दी है। लेकिन अब लगता है कि अनुष्का शेट्टी ही उनकी असली लाइफ पार्टनर होंगी। पता हो कि बाहुबली की शूटिंग के दौरान प्रभास को करीबन 6000 शादी के प्रपोज़ल मिले थे। लेकिन इस फ्रैंचाइज़ी को अपने पांच साल देने की वजह से प्रभास ने शादी नहीं की।

Source

कहा जाता है कि बाहुबली की शूटिंग के दौरान ना उन्होंने खुद शादी की और ना ही अनुष्का को करने दी। दरअसल बाहुबली से पहले अनुष्का की शादी होने वाली थी,  प्रभास ने अनुष्का की शादी इसीलिये रुकवाई क्योकि वो चाहते थे कि उनकी तरह अनुष्का भी ‘बाहुबली’ पर ध्यान दे।  

Prev Article Next Article
loading...