इन बॉलीवुड सितारों ने अमीर आदमी से शादी करके अपनी समझदारी दिखाई

Prev Article Next Article

Share with Friends!!

इन बॉलीवुड सितारों ने अमीर आदमी से शादी करके अपनी समझदारी दिखाई। बॉलीवुड की शादियाँ हो या ब्रेकअप, सबकुछ चर्चा में बना रहता है। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम खूबसूरत जूही चावला का आता है, जिन्होंने पैसे के लिए अमीर आदमी से शादी करके अपनी समझदारी का उदाहरण दिया है। इन्होने देश के बड़े बिज़नेसमैन जय महत्ता से शादी की, जो कि उम्र में जूही से काफी बड़े है। इस निर्णय के बाद भी जूही खुश है। इसके बाद मिस वर्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से शादी उनके पिता अमिताभ बच्चन का पैसा और स्टेटस देखकर की थी।

Source

और करोडो दिलो पर राज़ करने वाली शिल्पा शेट्टी जहां भी जाती है, वहीं उनके पति की अमीरी के चर्चे रहते है। शिल्पा के पति राज कुंद्रा लन्दन के बहुत बड़े बिज़नेसमैन है। राज कुंद्रा ने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर शिल्पा से शादी की। बॉलीवुड की एक और खूबसूरत अदाकारा सेलिना जेटली ने भी दुबई के एक व्यापारी से शादी की।

Source

इस एक्ट्रेस के बारे में ये कहा जाता है कि उन्होंने पैसो की वजह से शादी की है। इसी के साथ अगर हम बात करे आयशा टाकिया की, उन्होंने अबु आज़मी के बेटे फरहान आज़मी से शादी की है। अबु के पिता एक राजनेता है और अबु खुद भी एक बहुत बड़े व्यापारी है।  

Prev Article Next Article
loading...