करोडों की फीस लेने वाले ये बॉलीवुड सितारे यारी दोस्ती निभाने के लिए, बिना फीस के भी काम करते है

Prev Article Next Article

Share with Friends!!

करोडों की फीस लेने वाले ये बॉलीवुड सितारे यारी दोस्ती निभाने के लिए, बिना फीस के भी काम करते है। फिल्मो में किसी भी सुपरस्टार को कास्ट करना सस्ता सौदा नहीं है। वह एक फिल्म या फिर छोटे रोल के लिए भी अच्छी फीस लेते है। लेकिन कई सितारे ऐसे है जिन्होंने इंसानियत और दोस्ती को सबसे ऊपर रखकर फिल्म करने के लिए कोई फीस नहीं ली है। हालाँकि कुछ सितारों को निर्माता ने पैसे नहीं तो तोहफा जरूर दिया है। पता हो, संजय लीला भंसाली की सुपरहिट फिल्म ‘ब्लैक’ में काम करने के लिए अमिताभ बच्चन ने फ्री में काम किया था।

Source

शाहरुख़ खान- बॉलीवुड के किंग खान ने फिल्म ‘भूतनाथ रिटर्न्स’ के लिए कोई फीस नहीं ली थी। फिल्म में उनका छोटा सा रोल था, जिसे उन्होंने फ्री में किया। रानी मुखर्जी- करन जौहर बॉलीवुड में अच्छे दोस्त माने जाते है। यही कारण है की अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने उनकी फिल्म ‘कभी ख़ुशी कभी गम’ में फ्री में गेस्ट अपीरियंस दी थी। कैटरीना कैफ- इस अभिनेत्री ने ‘अग्निपथ'(2012) में ‘चिकनी चमेली’ टाइटल ट्रैक पर आईटम नंबर किया।

Source

आपको जानकार हैरानी होगी कि कैट ने इसके लिए कोई फीस नहीं ली। बाद में करन जौहर ने उन्हें एक फरारी कार तोहफे में दी थी। इसी के साथ ये भी बता दे कि बॉलीवुड की खूबसूरत करीना कपूर ने शाहरुख़ खान के लिए फ्री में उनकी फिल्म ‘बिल्लू बारबर’ में ‘मरजानी’ गाने पर डांस किया था।

Source

Prev Article Next Article
loading...