क्या सलमान खान की नयी गर्लफ्रेंड इउलिया उनकी कटरीना संग फिल्म करने से जलती हैं?

Next Article

Share with Friends!!

सलमान खान ने बॉलीवुड में अपनी अदाकारी से जलवा तो बिखेरा ही है, पर उनके चार्म की चर्चा भी उनके फंस को बहुत भाति है. आजकल, चर्चा ज़्यादातर सलमान की नयी गर्लफ्रेंड इउलिया के बारे में ही जान पड़ती है. सलमान ने कब उनके साथ डिनर किया या फिर कब वो उनके संग बाहर घूमे निकले?

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Source

एहि चर्चा ज़्यादातर मीडिया में लहर फैलाती है. पर, ताज़ा सूत्रों से जान पड़ा है की कटरीना के साथ सलमान की नयी फिल्म टाइगर ज़िंदा है की जैसे जैसे रिलीज़ डेट करीब आ रही है, वैसे ही सलमान की गर्लफ्रेंड अपसेट होने लगी हैं.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Source

वजह ये है, की सलमान के इतिहास का एक एहम हिस्सा खुद कटरीना रह चुकी हैं. हलाकि अब दोनों सिर्फ एक प्रोफेशनल एक्टर्स के तौर पर ही काम करते हैं. मगर, जैसे ही सलमान ने कुछ दिनों पहले अपने सोशल मीडिया पर कटरीना संग एक बेहद खूबसूरत फोटो पोस्ट करि, जिसमे की साफ़ ये दिख रहा था की वह शॉट शूटिंग का है है, फ़ौरन सलमान की गर्लफ्रेंड का उस फोटो पर एक रिएक्शन आ गया.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Source

फंस के लिए, यह बेहद आश्चर्यजनक बात थी कईं की खुद सलमान इस बात का इकरार कर चुके हैं की वे कटरीना की एक्टिंग के मुरीद हैं और इसके अलावा दोनों के बीच में और कोई भी रिश्ता नहीं है. फिर क्यों भाई की गिर्ल्फ़रेंड ने एक सुर्प्रिसींग प्रतिक्रिया दिखाई?

Next Article
loading...