जहां दीपिका पादुकोण एक फिल्म की फीस 11 करोड़ रूपये लेती है वही सलमान खान एक एपिसोड के 11 करोड़ लेते है

Next Article

Share with Friends!!

जहां दीपिका पादुकोण एक फिल्म की फीस 11 करोड़ रूपये लेती है वही सलमान खान एक एपिसोड के 11 करोड़ लेते है। बता दे, सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख़ खान ये सभी सेलेब्स फीस वाली श्रेणी से भी ऊपर है। ये कभी कभी 50 -50 वाला हिसाब भी करते है। यानि कि जितनी कमाई हुई, उसमे से आधा आधा। फिलहाल हम जिनकी खबर दे रहे है, उन सितारों की फीस की बात करते है। दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावती’ का भव्य सेट देखकर लग रहा है कि फिल्म पर अच्छा खासा खर्च हुआ है।

Source

ये फिल्म संजय लीला भंसाली द्वारा डायरेक्ट की गई है। फिल्म में लीड रोल दीपिका पादुकोण का है। रानी पद्मावती का किरदार निभा रही दीपिका को इस फिल्म के लिए 11 करोड़ रूपये दिए गए है। एक और किरदार, अल्लाउद्दीन खिलज़ी निभाने वाले सितारे रणवीर सिंह को इस फिल्म के लिए 8 करोड़ रूपये फीस के तौर पर दिए गए है।

Source

आप इसी से अंदाज़ा लगा सकते है कि पूरी फिल्म का बजट कितना होगा। पता हो, दीपिका पादुकोण ने इतनी फीस एक फिल्म करने की ली है, वही सिर्फ एक एपिसोड के सलमान खान 11 करोड़ रूपये चार्ज करते है। जी हां, ‘बिग बॉस 11’ को होस्ट कर रहे सलमान खान प्रत्येक  एपिसोड के 11 करोड़ रूपये वसूलते है।  

Next Article
loading...