जो सितारे सिंगल है, वो भी अब लेटेस्ट एपिसोड ढूंढ सकते है, प्रियंका और निक की तरह

Prev Article

Share with Friends!!

जो सितारे सिंगल है, वो भी अब लेटेस्ट एपिसोड ढूंढ सकते है, प्रियंका और निक की तरह। इन दिनों बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा और उनके बॉयफ्रेंड निक जोनस की खूब चर्चा हो रही है। पिछले साल मेट गाला के रेड कारपेट पर दोनों को पहली बार साथ देखा गया था। तब किसी ने नहीं सोचा था कि बात अफेयर से शुरू होते होते शादी तक पहुँच जाएगी। निक जोनस सिर्फ 25 साल के है और प्रियंका चोपड़ा की उम्र 35 साल है।

Source

प्रियंका ने सिंगल होते हुए भी लेटेस्ट एपिसोड को ढूंढ निकला है। जी हां, ये खबर सुनकर प्रियंका के कई फैंस निराश भी होंगे क्योंकि वो शादी करने जा रही है। प्रियंका अपने बॉयफ्रेंड को लेकर भारत आई है। निक भारत आकर सबसे पहले प्रियंका की माँ और परिवार वालो से मिले। इसके बाद ये कपल अपने परिवार के साथ गोवा निकल गया। साथ में प्रियंका की बहन परिणीती चोपड़ा भी थी।

Source

वह अब गोवा से लौट आई है और अपने जीजा से मिलकर बहुत खुश है। बता दे, कि जब प्रियंका और निक भारत आए तो दोनों के हाथ में एक जैसी अंगूठी । इससे लगता है कि प्रियंका ने भारत आने से पहले ही शादी करने का फैसला कर लिया था। हालांकि निक प्रियंका से 10 साल छोटे है लेकिन इससे प्रियंका को कोई फर्क नहीं पड़ता।  

Source

 
Prev Article
loading...