बॉलीवुड की क़्वीन कंगना रनौट राजनीती में आ सकती है, लेकिन इन दो शर्तो पर

Prev Article Next Article

Share with Friends!!

बॉलीवुड की क़्वीन कंगना रनौट राजनीती में आ सकती है, लेकिन इन दो शर्तो पर…..। बॉलीवुड की बेबाक और बोल्ड एक्ट्रेस कंगना रनौट हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। ऋतिक रोशन के साथ विवाद को लगभग एक साल हो चुका है। लेकिन अब जिन खबरों से बाजार गर्म है, वह है कंगना के राजनीती में आने की खबर। एक प्रोग्राम में पहुंचीं कंगना से जब पॉलिटिक्स में आने को लेकर सवाल किया गया तो कंगना ने बड़ी ही बेबाकी से इसका जवाब दिया।

Source

उन्होंने कहा ” मै नरेंद्र मोदी की सबसे बड़ी फैन हूं। इसके साथ उन्होंने कहा की मै एक महिला हूं, और हमें सही रोल मॉडल की जरुरत है। हमारे पास जो पीएम है अगर वो एक चाय वाला है तो यह उसकी जीत नहीं बल्कि लोकतंत्र की जीत है। उनका ये भी मानना है कि मै राष्ट्रवादी हूं और एक प्रतिनिधी के तौर पर मेरी खुद की प्रगति देश के विकास से जुड़ी हुई है।

Source

मै भारतीय हूं इसके अलावा मेरी कोई पहचान नहीं है। कंगना ने इसके बाद कहा कि देश के पीएम यानि नरेंद्र मोदी एक अच्छे रोल मॉडल है।” और जब कंगना से पूछा गया कि क्या वो राजनीती में आना चाहेंगी ?  कंगना ने कहा कि उन्हें राजनीती में आने में कोई परहेज़ नहीं है बशर्ते उन्हें पॉलिटिक्स में आने के बाद उनकी मर्ज़ी से बोलने और कपडे पहनने का हक़ हो।

Source

Prev Article Next Article
loading...