ये खूबसूरत अभिनेत्रियां 40 की उम्र पार करने के बाद भी, अभी शादी के मूड में नहीं है

Next Article

Share with Friends!!

ये खूबसूरत अभिनेत्रियां 40 की उम्र पार करने के बाद भी, अभी शादी के मूड में नहीं है। बॉलीवुड में अक्सर किसी न किसी सितारे की शादी की बात सामने आती है, लेकिन कई अभिनेत्रियां, जिनकी शादी का इंतज़ार फैंस बड़ी बेसब्री से कर रहे है, वो अभी शादी करने के मूड में नहीं दिख रही है। आइये देखते है इस लिस्ट में किस किस अभिनेत्री का नाम आता है। सुष्मिता सेन—भारत की पहली मिस यूनिवर्स बनी सुष्मिता सेन कई लोगो के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है, लेकिन इन्होने अभी तक शादी नहीं की है। इन्होने दो लड़कियां भी गोद ले रखी है, और उनके साथ हंसी खुशी अपनी ज़िंदगी ज़ी रही है।

Source

अमीषा पटेल—ऋतिक रोशन के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से अपने करिअर की शुरुआत करने वाली अमीषा पटेल काफी समय विक्रम भट्ट के साथ रिलेशनशिप में रह रही थी, लेकिन बाद में ब्रेकअप हो गया। अभी तक ये हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस कुंवारी है। तब्बू–इनके बारे में चर्चाये थी कि इन्होने फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला के साथ सगाई कर ली है। लेकिन  बाद में किसी कारण से रिश्ता टूटा और तब्बू का नाम साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के साथ जुड़ गया।

Source

लेकिन यहाँ भी बात नहीं बनी और ये खूबसूरत एक्ट्रेस अभी भी सिंगल है। नगमा–फिल्म इंडस्ट्री में जाना माना नाम और कांग्रेस लीडर नगमा अभी तक कुंवारी है। अफवाह तो ये भी थी कि नगमा भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के साथ रिलेशनशिप में थी, लेकिन अभी तक तो इनकी शादी नहीं हुई है। 

Source

 
Next Article
loading...