कपिल शर्मा के साथ- नया साल, नए लोग और नया शो

Next Article

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

कपिल शर्मा के साथ- नया साल, नए लोग और नया शो । कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच झगड़ा होने के बाद अब कपिल और शो की टीम ने फैसला किया है कि वो इस शो को बचाएंगे। जहां इस शो के लगभग हर सदस्य ने शो को छोड़ने का फैसला कर लिया था वहीं इसी के चलते इस शो में नए किरदारों की एंट्री हो रही है। खबरों के मुताबिक कपिल शर्मा ने अपने शो को बचाने के लिए कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल, अहसान कुरैशी और राजीव ठाकुर के नाम फ़ाइनल कर लिए है।

Source

राजू के ट्विटर पोस्ट की माने तो उन्होंने शो की कास्ट को ज्वाइन कर लिया है लेकिन वो किसी को भी रिप्लेस नहीं कर रहे है। और उन्होंने इस शो के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। बता दे, कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच नौंक झोंक तब शुरू हुई, जब कपिल ने ऑस्ट्रेलिया से भारत आने वाली फ्लाइट में सुनील को गालियां दी थी और उन पर हाथ उठाने की कोशिश की थी।

Source

वैसे तो कपिल शर्मा शो के ऑफ एयर होने से सभी फँस उदास हो गए। लेकिन क्या आप जानते है कि सुरो की रानी लता मांगेश्कर जी बहुत दुखी हुई थी, जब उनको पता चला कि कपिल का शो बंद होने वाला है। उन्होंने फिर से शो शुरू करने के लिए शुभ कामनाए भी दी है। 

Next Article
loading...