जब मुझे अपने ऊपर भरोसा नहीं था, तब सलमान खान ने मेरा साथ दिया= जैकलीन फर्नांडिस

Next Article

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

जब मुझे अपने ऊपर भरोसा नहीं था, तब सलमान खान ने मेरा साथ दिया= जैकलीन फर्नांडिस । जैकलीन के लिए साल 2017 बहुत ही खास रहा। इस साल उन्होंने दो जुड़वा स्टार्स वाली फिल्मो में काम किया। ‘ए जेंटलमैन’ में जैकलीन सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नज़र आई, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई। परन्तु इसके ठीक बाद उनकी जोड़ी वरुण धवन के साथ फिल्म ‘जुड़वा 2’ में जमी, जो बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई के साथ जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली है। इस फिल्म की सफलता को एन्जॉय कर रही जैकलीन अपनी आने वाली फिल्म ‘रेस 3’ को लेकर भी काफी उत्साहित है।

Source

जैकलीन का मानना है कि हिट फिल्म ‘रेस’ के तीसरे पार्ट में उनकी भूमिका काफी चुनौतीपूर्ण है। रेमो डिसूज़ा द्वारा निर्देशित ‘ रेस 3 ‘ में सलमान खान मुख्य भूमिका में है। डेनिम ब्रांड ली के बॉडी ऑप्टिक्स सीज़न-2  के लांच पर, जब सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करने के बारे में जैकलीन से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि इससे पहले हम ‘किक’ में एक साथ काम कर चुके है।

Source

‘किक’ फिल्म करने के बाद ही मेरा करिअर अच्छी दिशा में गया। सलमान ने मुझ पर उस समय विश्वास किया जब मुझे अपने आप पर भरोसा नहीं था। उनके इस साथ के लिए मै सलमान की हमेशा आभारी रहूंगी।  

Next Article
loading...