पड़ोसियों ने नहीं, बल्कि बिग बी ने ‘ बिगबॉस 11 ‘ के बजा दिए है 12

Prev Article

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

पड़ोसियों ने नहीं, बल्कि बिग बी ने ‘ बिगबॉस 11 ‘ के बजा दिए है 12 ……..पॉपुलर शो केबीसी टेलिविज़न पर आते ही महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी बादशाहत दिखा दी है। आपको बता दे कि अभी फिलहाल अमिताभ बच्चन का शो का सुरूर जनता पर छाया हुआ है।  केबीसी ने टीवी की टीआरपी में जबरदस्त छलांग लगाते हुए टॉप पर अपना कब्ज़ा कर लिया है। पर्दा छोटा हो या बड़ा, अमिताभ अब टीआरपी के शहंशाह भी बन चुके है। सिर्फ इसी शो की टीआरपी से सोनी टीवी ने लम्बे समय के बाद फिर से नंबर 1 का दर्ज़ा हासिल किया है।

Source

वही कलर्स का शो ‘बिग बॉस 11’ लोकप्रियता की रेस में अभी भी पीछे है। इस शो को सलमान खान होस्ट कर रहे है, और सभी जानते है ये शो कंट्रोवर्सी के लिए जाना जाता है। गौरमतलब है कि जुबेर खान जैसे रियल लाइफ कंट्रोवर्सी होने के बावजूद ” बिग बॉस 11 ‘ टॉप 5 में भी अपनी जगह नहीं बना पाया। जबकि ज़ी टीवी के शो ‘कुंडली भाग्य’ ने दूसरा स्थान पक्का कर लिया है।

Source

इसी के साथ ज़ी टीवी के एक और शो ‘कुमकुम भाग्य’ को भी जनता द्वारा काफी लोकप्रियता मिल रही है। कुछ भी हो, जहां सलमान खान पिछले तीन दशक से जनता के दिलो पर राज़ कर रहे है वहीं अमिताभ बचन भी पिछले पांच दशक से फैंस में बढ़ोतरी करते ही नज़र आये है।  

Prev Article
loading...