बॉलीवुड में मात्र एक ही परिवार है, जिसमे बाप और बेटा अपने अलग प्राइवेट जेट में सफर करते है

Next Article

Share with Friends!!

बॉलीवुड में मात्र एक ही परिवार है, जिसमे बाप और बेटा अपने अलग प्राइवेट जेट में सफर करते है। बॉलीवुड में बहुत ऐसे सितारे ऐसे है, जिनके पास अपने प्राइवेट जेट है जिसमे अक्षय कुमार, शाहरुख़ खान,शिल्पा शेट्टी और प्रियंका चोपड़ा जैसे कई नाम शामिल है। लेकिन आज हम आपको बताएँगे कि पूरे बॉलीवुड में एक परिवार ऐसा भी है जिसमे बाप और बेटा दोनों के पास अलग अलग प्राइवेट जेट है।

Source

आप जानते होंगे कि महानायक अमिताभ बच्चन के परिवार को बॉलीवुड में बच्चन परिवार के नाम से जाना जाता है और इसी के साथ दुनिया का सबसे सम्मानित परिवार माना जाता है। भले ही अमिताभ के पास दौलत की कमी नहीं है फिर भी उनकी बहु ऐश्वर्या राय बच्चन ने उनके परिवार को पहले से और भी ज्यादा सक्षम बनाने में अपना अहम् योगदान दिया है।

Source

आपको बता दे, अमिताभ बच्चन के पास अपना प्राइवेट जेट है जिसे वह अक्सर अपने व्यक्तिगत कामो के लिए इस्तेमाल करते है। लेकिन उनके बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राव बच्चन के पास अपना अलग प्राइवेट जेट है। वैसे अभिषेक का अभिनय करियर अपने पिता की तरह नहीं रहा है लेकिन अभिषेक बच्चन के लग्ज़री लाइफ स्टाइल में कोई फर्क देखने को नहीं मिलता है।

Source

 
Next Article
loading...