सलमान खान ‘बिगबॉस 11’  को साइन करने के बाद सबसे महंगे होस्ट बन गए है

Prev Article Next Article

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

सलमान खान ‘बिगबॉस 11’  को साइन करने के बाद सबसे महंगे होस्ट बन गए है। जानिए उनकी एक एपिसोड की फीस। सलमान खान की पिछली रिलीज़ फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ भले ही बॉक्स ऑफिस पर पिट गई, लेकिन सलमान के ना स्टारडम में कोई फर्क आया और ना ही उन्होंने अपनी फीस कम की। इसका ताज़ा उदाहरण ‘बिग बॉस 11’ है । जो पहली अक्टूबर से शुरू हो रहा है और सलमान खान इसे होस्ट कर रहे है, जिसके एक एपिसोड की फीस जान कर शायद आप भी हैरान होंगे। टेलीचक्कर डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक 11वे सीज़न के हरेक एपिसोड के लिए सलमान 11 करोड़ रूपये फीस के तौर पर लेंगे।

Source

यानि शनिवार और रविवार को दो एपिसोड्स के लिए हफ्ते में 22 करोड़ रूपये चार्ज करेंगे। पिछले साल चैनल ने उन्हें 8 करोड़ दिए थे। वैसे फिल्म ‘सुल्तान’ में  सलमान की पॉपुलैरिटी को देखते हुए यह रकम बहुत चौकाने वाली नहीं है। बहरहाल यदि यह रिपोर्ट सच हुई तो ‘बिगबॉस’ से सलमान की कमाई का अंदाज़ा तो आसानी से लगाया जा सकता है।

Source

तीन महीने चलने वाले इस शो में सलमान वीकेंड के 27 एपिसोड शूट करेंगे। इसके अलावा कुछ स्पेशल एपिसोड भी होते है, कुल मिलाकर यदि 30 एपिसोड भी होते है तो सलमान खान की कमाई 300 करोड़ रूपये से ऊपर होगी। और वो सबसे महंगे होस्ट भी कहलाएंगे। 

Prev Article Next Article
loading...