सलमान खान से बिग बॉस में किस किस ने दुश्मनी मोल ली है ?

Prev Article

Share with Friends!!

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Pinterest

सलमान खान से बिग बॉस में किस किस ने दुश्मनी मोल ली है ? आप जानते है इन दिनों सलमान खान ‘बिग बॉस 11’ को होस्ट कर रहे है। लेकिन आम कंटेस्टेंट और सेलिब्रिटी के इस कांसेप्ट से सबसे ज्यादा सलमान खान की इमेज को नुकसाल पहुँचता दिखाई दे रहा है। हाल ही में जुबेर ने बिग बॉस का घर छोड़ने के बाद, सलमान खान और उसके शो के लिए चौकाने वाले खुलासे करके सलमान की इमेज को खतरे में डाल दिया है । ऐसी खबर है है कि सलमान खुद भी इस हरकत से बेहद दुखी है।

Source

इसके चलते अब सलमान किसी भी तरह की कंट्रोवर्सी का हिस्सा नहीं बनना चाहते, और वो संभलकर बात करने की कोशिश कर रहे है। गौरमतलब है कि इससे पहले भी कई लोगो ने सलमान खान से बिग बॉस में दुश्मनी मोल ली है। ‘बिग बॉस 5 ‘ के कंटेस्टेंट आकाश दीप सहगल ने सलमान पर आरोप लगाया था कि सलमान ने उनके करिअर को तबाह कर दिया है ।

Source

और ‘ बिग बॉस 6 ‘ के कंटेस्टेंट रहे इमाम सिद्दीक़ी की भी सलमान खान के साथ बहुत बहस हुई थी, सलमान ने उन्हें अपने साथ ठीक से बर्ताव करने के लिए चेताया था। और ‘बिग बॉस दस’ को कोई नहीं भूला होगा जब प्रियंका जग्गा ने सारी सीमाए पार कर ली थी। और सलमान ने उनके इस बुरे व्यवहार की वजह से उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया था।  

Prev Article
loading...