अजय देवगन कभी शाहरुख़ के अच्छे दोस्त नहीं बन पाए, वजह कही काजोल तो नहीं

अजय देवगन कभी शाहरुख़ के अच्छे दोस्त नहीं बन पाए, वजह कही काजोल तो नहीं ? बॉलीवुड का किंग खान शाहरुख़ को कहा जाता है, उन्हें किंग खान कहने के पीछे एक नहीं बल्कि अनेको कारण है। शाहरुख़ एक ऐसा नाम है जिसे परिचय की जरुरत नहीं है। दुनिया भर के लोग उन्हें बॉलीवुड का बादशाह या किंग खान के नाम से जानते है। शाहरुख़ के  ज़िंदगी की असली प्रेम कहानी बड़ी संघर्षमयी रही है। बहुत मुशिकलों के बाद वो गौरी से शादी कर पाए थे, क्योंकि गौरी के घरवाले शाहरुख़ को बिल्कुल पसंद नहीं करते थे।

Source

लेकिन शाहरुख़ की शादी अगर गौरी से नहीं हुई होती तो वह बॉलीवुड की एक हीरोइन से शादी करना पसंद करते। जी हां, शाहरुख़ ने खुद एक इटरव्यू के दौरान कहा था “काजोल और उनमे बहुत अच्छी अंडरस्टैंडिंग है। यदि गौरी से उनकी शादी नहीं हुई होती तो वह काजोल से शादी करना पसंद करते।” आज भी शाहरुख़ और काजोल बहुत अच्छे दोस्त है और दोनों के दिल में एक दूसरे के लिए खास जगह है।

Source

यही वजह है कि अजय देवगन शाहरुख़ के कभी अच्छे दोस्त नहीं बन पाए। बता दे, काजोल अजय देवगन की पत्नी है। अजय का भी नाम बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में आता है। वैसे शाहरुख़ और काजोल फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, कुछ कुछ होता है’,’बाज़ीगर’ और ‘करण अर्जुन’ जैसी सुपरहिट फिल्मो में एक साथ  काम कर चुके है। 

Source

 
loading...