छोटे पर्दे के वो कॉमेडियन, जो फीस में कई बॉलीवुड सितारों को भी मात देते है

Prev Article Next Article

Share with Friends!!

छोटे पर्दे के वो कॉमेडियन, जो फीस में कई बॉलीवुड सितारों को भी मात देते है। आज टीवी पर कॉमेडी करने वाले एक्टर्स अपनी एक अलग पहचान बना चुके है। हर कोई जानता है बॉलीवुड में एक्टर-एक्ट्रेस के बाद अगर कोई दर्शको के दिलो पर राज़ करता है तो वो है कॉमेडियन। आइये इनकी कमाई के बारे में जानते है, जो बॉलीवुड के स्टार्स से कम नहीं है। कृष्णा अभिषेक–टीवी शो पर नाम कमाने वाले कृष्णा कपिल शर्मा के बाद दूसरे कलाकार है। ये एक शो के लिए करीबन 40 लाख रूपये वसूलते है।

Source

कृष्णा को हम अब तक काफी सारे शोज़ और इवेंट्स में देख चुके है। कपिल शर्मा–टीवी कॉमेडी शो से पहचान बनाने वाले कपिल शर्मा आज बड़े ब्रांड बन चुके है। कपिल शर्मा एक शो लिए 70 से 80 लाख रूपये चार्ज करते है। फ़ोर्ब्स के मुताबिक कपिल का स्थान 11वे नंबर पर है। सुनील ग्रोवर–टीवी पर गुत्थी के नाम से मशहूर सुनील ग्रोवर ने अब तक बहुत नाम कमा लिया है। सुनील ने बहुत सारे शोज और अवार्ड फंक्शन को होस्ट किया है।

Source

सुनील एक शो के लिए 15 या 16 लाख रूपये फीस के तौर पर लेते है। भारती सिंह– भारती सिंह टीवी की पहली महिला कॉमेडियन है, जिन्होंने दिखाया कि महिलाये भी किसी से कम नहीं है।’ नच बलिये-8 ‘ में भारती सबसे ज्यादा फीस लेने वाली कलाकार थी। भारती एक शो के लिए 25 से 30 लाख रूपये लेती है। 

Source

Prev Article Next Article
loading...