ये ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ निकला ‘सत्यमेव जयते’ से

ये ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ निकला ‘सत्यमेव जयते’ से। ये परफैक्शनिस्ट नहीं,पैशनेट है। अद्वैत का कहना है, आमिर खान जब ‘सत्यमेव जयते’ कर रहे थे तब मैं उनका मैनेजर था। उस दौरान मैं ऐसे ऐसे लोगो से मिला, जिनसे मिलकर मुझे लगा कि ये लोग सच में देश के सीक्रेट सुपरस्टार है। उसी समय आमिर सर की एक बात मेरे दिल को छू गई थी। उन्होंने कहा था कि बच्चे बुलबुले जैसे होते है, एक के बाद एक ऊपर आते हुए इन्हे कोई नहीं रोक सकता। ये लाइन हमने  फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार में भी इस्तेमाल की है।

Source

वही दंगल में काम कर चुकी जायरा का कहना है कि सब लोग आमिर सर को परफैक्शनिस्ट कहते है। लेकिन उनके लिए ‘परफैक्शनिस्ट’ का टैग लगाना शायद गलत है क्योकि वो तो पैशनेट है। वो अपने काम को लेकर सच में बहुत जुनूनी है। इस फिल्म  में उनका किरदार ऐसा है कि दर्शको को बहुत पसंद आएगा। वही सूत्रों की माने तो जायका भी किसी से कम पैशनेट नहीं है।

Source

दंगल फिल्म ख़त्म होते ही फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार में काम मिल गया। इतनी कम उम्र में एक और अच्छी फिल्म हाथ लगने के बाद जायका को लगा कि अब वो पढाई नहीं कर पाएंगी। लेकिन शूटिंग के बाद पढाई पर ध्यान दिया और उन्होंने दसवीं में 92%नंबर हासिल किये। 

loading...