आख़िरकार रणबीर ने संजू बाबा की लाइफ पर बनने वाली फिल्म में अपने रोल की डिटेल का खुलासा कर ही दिया

Share with Friends!!

रणबीर कपूर एक ऐसे माहिर कलाकार हैं, की वे जब भी एक छोटे से है रूप में अपनी आने वाली फिल्म के बारे में बताते हैं, तभी से उनके फंस उनपर गड गड हो जाते हैं. दूसरी तरफ, संजू बाबा, जो की कई सालों से अपने फंस के दिल में बसे ही हैं, वे भी रणबीर की अदाकारी की सराहना करते नहीं थकते.

रणबीर

source

ऐसे में, सभी जानते हैं की जल्द ही संजय दत्त की ज़िन्दगी पर बनने वाली फिल्म में मुख्य किरदार, खुद संजू बाबा का रोल, रणबीर ही निभा रहे हैं. पर जब कुछ दिन पहले रणबीर ने आख़िरकार अपने अभिनय के बारे में कुछ बताया और साथ में अपने रोल की थोड़ी से डिटेल्स खोलीं, तभी से एक्ससिटेमेंट नई फंस में आपाधापी मचा दी.

source

खबर ये है, की रणबीर ने न तो सिर्फ संजय दत्त की तरह चलने की प्रैक्टिस करि बल्कि, उनके अपने परिवार के साथ थोड़ा वक़्त बिताने और अपने नार्मल रहन सहन से भी काफी कुछ आइडियाज लिये. गौरतलब यह है, की संजय दत्त- जो की एक बेहद संजीदा कलाकार हैं और एक व्यक्तिगत लेवल पर इमोशनल और संवेदनशील इंसान हैं- उन्होंने अपने जीवन के बारे में काफी राज़ खोलते हुए और अपने परिवार वालों के साथ रणबीर को कुछ गुरुमंत्र भी दिए.

source

माना जा रहा है, की इस समय, इस फिल्म को लेकर फंस व क्रिटिक के बीच काफी चर्चा है. तो ये तोह अच्छी ही बात है. क्योंकि जहाँ इस फिल्म में संजू बाबा के रूप में बॉलीवुड के टॉप-मोस्ट रणबीर दिखेंगे, वहीँ, अनुष्का संग उनकी केमिस्ट्री का मज़ेदार कॉम्बिनेशन भी देखने को मिलेगा.

loading...