दिल्ली का मशहूर सिनेमा हॉल रीगल अब बंद होने जा रहा है. अनुष्का की फिल्लौरी होगी आखिरी फिल्म बड़े परदे पर

Share with Friends!!

कई अर्सों से डेल्ही की फिल्मों की धड़कन के नाम से जाने वाले इस सिनेमा ने सभी को आकर्षित किया. ना जाने पिछले कितने सालों से अनगिनत फिल्में दिखा कर, बड़े परदे पे जचने वाली मशहूर अदाकारों का दर्पण रीगल अपने फंस से करवा चूका है.

source

मगर खूब सही कहा है किसी ने की कोई भी चीज़ सदा या हमेशा के लिए नहीं होती. कुछ मुकामो को बीच में ही छोड़ना होता है. अब आप इसे अपने दिल से लगाएं या फिर बहुत फरियाद करें, सच तो यही है की डेल्ही नगरी का मशहूर सिनेमाघर रीगल अब कुछ ही दिनों में बंद होने जा रहा है. जी हाँ, ये एक ऐसा फिल्म हॉल है जहाँ पर कई तरह की फिल्मों ने अपना जौहर दिखाया और साथ ही एक बड़े पैमाने पर सभी दरक्षकों का मनोरंजन भी करा.

source

ऐसे में यदि आप भूतकाल के अदाकारा या अदाकारों की बात करें तो खुद राजेश खन्ना, शम्मी कपूर, राज कपूर, देव आनंद वगेरह वगेरह बड़े कलाकारों ने यहाँ पर कई पिक्चरें देख कर न तोह सिर्फ मूवी थिएटर की शोभा बधाई. बल्कि अपनी कई बहुचर्चित फिल्मों का फीडबैक खुद बड़े परदे पर देखते हुए और लोगों के प्रोत्साहन से जुड़ते हुए किया. मगर अजब खेल है किस्मत का भी.

source

ये ज़रूरी नहीं, की जो चीज़ हैमें अच्छी लगती हैं, वो हमारा साथ नहीं छोड़े. जैसेकि रीगल सिनेमा हॉल, जो की न सिर्फ डेल्ही के कन्नौहत प्लेस एरिया में रहने वाले बल्कि दिल्ली के दूर-दराज़ एरियाज में रहने वाले लोगों का अत्यंत मनोरंजन कर चूका है. अब खबर ये है की, रीगल की जगह पर एक बड़ा सिनेमा काम्प्लेक्स बनाया जायेगा और अभी वहां पर अनुष्का की फिल्लौरी लगी हुई है.

loading...