क्या आप जानते हैं की रणवीर सिंह आजकल दीपिका को अवॉयड कर रहे हैं? मगर क्यों?

Prev Article

Share with Friends!!

अपनी झटकेदार और बेहद रंगीन अदाकारी के लिए जाने वाले रणवीर सिंह के कई फंस हैं. और भाई हो भी क्यों न? रणवीर का स्टाइल और बेपरवाह एट्टिट्यूड इस बात का प्रतीक है की वो दर्शकों को काफी पसंद है.

Source

जहां एक तरफ, बॉलीवुड अभिनेता अपनी पॉलिटिकली-करेक्ट डीएलओगेबाज़ी के लिए अक्सर मज़ाक का कारन बनते हैं, वहीँ अपनी ज़िंदादिली के लिए जाने वाले, रणवीर सिंह सभी का मन बहलाते मालूम पड़ते हैं. पर, आजकल वो एक छोटी से मुसीबत में नज़र आ रहे हैं.

source

ताज़ा सूत्रों की जानकारी के मुताबिक़, रणवीर गर्लफ्रेंड- बेहद हसीं अदाकारा- दीपिका को अवॉयड करते दिखाई दे रहे हैं. और वह भी कई दिनों से. मगर ऐसा क्यों? अचानक ऐसा क्या हुआ की रणवीर को अपनी बेहद चाहिती, दिल की धड़कन जैसी गर्लफ्रेंड को ही अवॉयड करना पड़ा?

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Source

मालूम पड़ा है की संजय लीला भंसाली के द्वारा निर्देशित, बहुत जल्द ही रिलीज़ होने वाली पद्माति के प्रमोशन की खातिर, रणवीर और दीपक को एक दुसरे से दूर रहने की सख्त हिदायत दी गयी है. ऐसे में, प्रेम में जुड़े हुए इस रोचक जोड़े को एक दुसरे से दूर ही रहना पद रहा है. अब सवाल ये है की ये दोनों कब तक मीडिया से और किसी भी प्रकार के प्रमोशनल इवेंट्स वगैरह से दूर रहने में कामयाब होंगे?

Prev Article
loading...