बॉलीवुड की इन बलाओ को खूबसूरती के साथ साथ संपत्ति भी खूब है

Prev Article

Share with Friends!!

बॉलीवुड की इन बलाओ को खूबसूरती के साथ साथ संपत्ति भी खूब है। आज हम जानेंगे, कि इतनी खूबसूरती के साथ साथ कौन सी एक्ट्रेस सबसे अमीर है। प्रियंका चोपड़ा– ये बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में से एक है। हीरोइन और अच्छी सिंगर होने के अलावा प्रियंका ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था। बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी लगन का लोहा मनवाने वाली प्रियंका के पास 30 मिलियन डॉलर की संपत्ति है। प्रीती ज़िंटा– प्रीती ज़िंटा एक भारतीय अभिनेत्री है  उन्होंने फिल्म के साथ साथ तेलगु, पंजाबी और अंग्रेज़ी फिल्मो में भी काम किया है।

Priyanka Chopra arrives at Variety’s Power of Women Luncheon at the Beverly Wilshire hotel on Friday, Oct. 13, 2017, in Beverly Hills, Calif. (Photo by Jordan Strauss/Invision/AP)

Source

उन्होंने अपने करिअर की शुरुआत फिल्म ‘दिल से’ की थी, जिसके अभिनय के लिए उन्हें ‘फिल्मफेयर’ अवार्ड भी मिला था। प्रीती के पास प्रियंका चोपड़ा जितनी यानि करीबन 30 मिलियन डॉलर की संपत्ति है। अमीषा पटेल–अमीषा हिंदी फिल्म जगत की खूबसूरत अभिनेत्री है। उनकी पहली फिल्म’ कहो न प्यार है’ से रातो रात स्टार बनकर उसने करोडो दिलो में जगह बना ली। इसी के साथ फिल्म ‘ग़दर’ में भी अमीषा के अभिनय को बहुत सराहा गया था। ये कई विज्ञापनों में भी दिख चुकी है।

Source

अमीषा करीब 32 मिलियन डॉलर की संपत्ति की मालकिन है। ऐश्वर्या राय बच्चन– ऐश भारत ही नहीं पूरे विश्व की सबसे खूबसूरत महिला है। उन्होंने 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था। इन्होने न सिर्फ हिंदी बल्कि तमिल, बंगाली और अंग्रेज़ी फिल्मो में भी काम किया है। ऐश्वर्या राय के पास 40 मिलियन यानि कि 240 करोड़ रूपये की संपत्ति है। 

Source

Prev Article
loading...